Saturday, December 31, 2016

jahnavi kapoor photo shoot may be for her debut 15299237

[ad_1]



तस्वीर : श्री देवी की बेटी ऐसे कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी !


आने वाला साल कई नए स्टार किड्स की लॉन्चिंग का होगा। सनी देओल के बेटे करन और सुनील शेट्टी के बेटे अहान को लॉन्च करने की घोषणा कर दी गई है।

मुंबई। अक्सर सोशल मीडिया में अपने बिंदास अंदाज़ को तस्वीरों के जरिये पेश करने वाली श्री देवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी बॉलीवुड इंट्री के लिए खास तैयारी कर रही हैं। उनके फोटो शूट की एक नई तस्वीर सामने आई है।


पिछले दिनों ख़बर आई थी कि 2017 में जान्हवी का बॉलीवुड डेब्यू होगा और करण जौहर उन्हें लॉन्च करेंगे। बताया जा रहा है कि करण ने सुपरहिट मराठी फिल्म ' सैराट ' के राइट्स लिए हैं और वो इस फिल्म का हिंदी रिमेक करेंगे। जान्हवी इसी फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च होगी। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है। फिलहाल जान्हवी पूरी तरह से पर्सनल प्रेपरेशन में जुट गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शूट करवाया जिसमें ब्यू आउटफिट में वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।


Video: आमिर खान की फिल्मी बेटियों का ये हुनर आपने पहले नहीं देखा होगा





#whatanight #manishmalhotra #happybirthday . . . . . . #sridevikapoor #jhanvi #jhanvikapoor #sridevi #motherdaughter #glamorous #keepingupwiththekapoors

A photo posted by Jhanvi Kapoor (@jhanvikapoor) on



आने वाला साल कई नए स्टार किड्स की लॉन्चिंग का होगा। सनी देओल के बेटे करन और सुनील शेट्टी के बेटे अहान को लॉन्च करने की घोषणा कर दी गई है। कहा जा रहा है कि सैफ अली खान की बेटी सारा और शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को भी बॉलीवुड में उतारा जाने वाला है।


[ad_2]

Source link

No comments:

Post a Comment

Cinema – FilmiLog